Sign Petition using link http://goo.gl/nnm1kW to Support Development of Residential Sector

 

माननीय मुख्यमंत्री जी,

नया रायपुर हम सभी का सपनो का  शहर है जिसे सभी जल्द से जल्द  आबाद देखना  चाहते है.

अभी सेक्टर २७ पूरा बन कर तैयार है पर हम जिनका सेक्टर २७ में घर है या जो किराये पे रहना चाहते है ,  सुरक्षा और आधार भूत सुविधा के बिना सेक्टर २७ में आकर रहना मुश्किल है.

आये दिन सेक्टर २७ में घरो को तोड़ कर चोरिया हो रही है पर
वर्तमान पुलिस के तरफ से कोई बेहतर परिणाम नहीं है  क्योंकि एक पुलिस स्टेशन सारा नया रायपुर को देख रहा है इसलिए वे सेक्टर २७ के चोरियों को नहीं रोक पा रहे है न ही जो ऐसे कार्य में शामिल है उसे पकड़ पा रहे है.।

नया रायपुर एक स्मार्ट सिटी बने जा रहा है पर सेक्टर २७ के सुरक्षा  में न ही पुलिस या शासन, तकनीकी का प्रयोग कर रही है।  जब तक  सुरक्षा  के मजबूत प्रबंध नहीं किये जायेंगे , परिवारों का सेक्टर २७ में बसना संभव नहीं है.

हम सभी के तरफ से निवेदन है की  निम्न लिखित सुविधाएं जल्द से जल्द सेक्टर २७ में देने के कृपा करे , ताकि सभी को आत्मविश्वास आये की सेक्टर २७ में सुरक्षा के साथ रहा जा सकता है और   आधार भूत सुविधा उपलब्ध है. इस सुविधाओ के होने पर हे सेक्टर २७ तेजी से  बस सकता है.

१) सेक्टर २७ का अलग से पुलिस स्टेशन जिसकी जिम्मेदारी  सेक्टर २७ के  सुरक्षा  हो , जो तकनीक प्रयोग करने में प्रशिक्षित हो, (जैसे ईमेल आदि ) ,साथ ही ऑनलाइन FIR करने और स्थिति पता करने की सुविधा हो. तभी पुलिस स्मार्ट सिटी के अनुकूल सक्षम होकर कार्य कर पायेगा.  साथ में सभी प्रवेश दरवाजों में सुरक्षा कर्मियों का प्रबंध.

२) सेक्टर २७ में   निगरानी कैमरे जो पुलिस स्टेशन से जुड़ा हो।

३)   चिकित्सालय

४)  डाक-घर

धन्यवाद

सभी सेक्टर २७ के  घर मालिको  और नया रायपुर के शुभचिंतकों  के तरफ से